why vote for bjp?? मैंने मोदी को क्यूं वोट दिया??

                मैं मोदी को क्यों वोट दिया ??

why vote for bjp,why to vote modi
why vote for bjp

 

modi again –    हैलो दोस्तो! मेरा नाम विशाल है, और आज मैं 2019 के लोकसभा चुनाव की चर्चा लेकर आया हूं! सवाल है कि हमने हमारा कीमती वोट किसे दिया ?? why vote for bjp?? किसे हम प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के रूप में स्वीकार करें? हमारा वोट जो हमारे देश के विकास के अहम योगदान साबित हो! वोट जो हमारे देश को विश्व स्तर पर नियम कानून बनाने का अधिकार देगा!
    वोट जिससे हमारा देश विश्व में अपनी ऐसी पहचान बनाए, जिससे सारा देश हमारे देश के साथ कंधे से कंधे मिलाकर चले। और यह पूरा देश जानता है कि सिर्फ एक शख्स के नेतृत्व में यह सब संभव है, और उस महान शख्स का नाम है – नरेन्द्र मोदी! यही वो शख्स है, जिसने भारत को एक नई दिशा दी है! जिसने भारत को विश्व मंच में नई शक्ति  है!

  why vote for bjp?? 

 
   मैंने मोदी को क्यों वोट दिया?? इसके कई कारण है, लेकिन इससे पहले मैं कुछ लोगों का चरित्र और उनके दिल की बात को पेश करना चाहूंगा। मुझे याद है, जब मैं झारखंड राज्य के देवघर शहर में एक रिक्शे वाले से पूछा – ‘चाचा! वोट किसको दीजियेगा?’ तो जवाब में उसने कहा – ‘मैं तो सिर्फ मोदी को ही वोट दूंगा।
modi again in 2019   ”क्यों मोदी को ही क्यों वोट देंगे?” मैंने दुबारा पूछा।
 
    ‘आवास योजना’ के तहत मुझे रहने को मकान मिला है! और अब मुझे हर महीने मेरे बैंक एकाउंट में पैसे  जाते हैं! ज़िन्दगी अब बेहतर गुजर रही है,’  उसने कहा! मुझे बहुत खुशी हुई, ये बातें सुनकर क्यूंकि पसीने बहाकर, मेहनत से कमाने वाले एक गरीब आदमी के आंखों में उत्साह और सच्चाई दिख रही थी!
 
    लेकिन में हैरान तब था, जब बिहार में एक शिक्षक ने जवाब दिया – ”कुछ भी हो, मैं तो अपने जात भाई लालू जादव के सिवाय किसी को वोट नहीं दूंगा!” हमारा देश हाल में ही जहां अंतरिक्ष पावर में आगे बढ़ रहा है, वहीं कुछ ऐसे ही लोग जातिवाद के चक्कर में पीछे रह गए हैं! कुछ लोगों को सिर्फ अपनी ही पड़ी हैदेश क्या महानता हासिल कर रहा हैउन्हें इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता! सच बात है, जैसे लोगों का चरित्र होता है, सरकार भी उनको वैसी ही मिलती है!
 
मोदी की नीति(सर्जिकल स्ट्राइक 2.0)- https://vkvisu.com/2019/02/sergical-strike-2.O.html?m=1

हमारे देश की राजनीतिक पार्टियां – why vote for bjp???

    हमारे देश में दो बड़ी राजनीतिक पार्टियां हैं — भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस! सबसे पहले तो इनके चुनाव चिन्ह् से ही इनकी पार्टी की चरित्र का पता चलता है! एक तरफ कमल का फूल जो शांति और सदभावना का प्रतीक है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस का काला हांथ जो गरीबी का तमाचा है!
 
   इतने सालो से राज करने वाली ये पार्टी कि ये हालत हो गई है, कि मोदी विरोधी करते करते देश विरोधी हो गई है! चुनाव हारे तो .वी.एम मशीन में दोष और जीते तो कोई टिप्पणी नहीं! कांग्रेस पार्टी के नेता कभी सेना का अपमान करती है तो कभी सुप्रीम कोर्ट को झूठा बताती है! एक बात तो तय है, अगर सुप्रीम कोर्ट मोदी के अंदर होती तो राम मंदिर के लिए तारीख पे तारीख नहीं लगाती!
 

 

मोदी को वोट देने का मुख्य कारण

why vote for bjp, vote for bjp
vote india 2019, vote for bjp
    देश में पहली बार हमें ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसके वजह से कम उम्र के नौजवान भी राजनीति में दिलचस्पी लेने लगे हैं! देश के नौजवान को अब पूरी तरह भरोसा है, कि हमारा देश भी उन ताकतवर देशों की सूची में शामिल हो गया है! जो अपने दुश्मन देश से बदला लेना अच्छी तरह जानता है! देश वही थाभारतीय सेना भी वही थी, फिर क्यों मुंबई आतंकी हमले का बदला नहीं लिया गया? क्यूं?? क्यूंकि उस समय की सरकार के सीने में वो आग नहीं थी, जो आग मोदी सरकार के सीने में थी!
 
 इसलिए मेरा वोट उन सहीदों के परिवार को गया, जिसने अपना सपूत खोया है! जिसके आंखों को थोड़ी ठंडक मिली होगी! जब मोदी के हौसलों से भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी आतंकवादियों के अड्डों पर एयर स्ट्राइक कर अपनी ताकत का एहसास दिलाया था!
why vote for bjp??मेरा वोट इसलिए मोदी जी को गया, क्यूंकि उनकी पार्टियां सैनिकों का मनोबल बढ़ाती है! उनके वीरता का सम्मान करती है! जबकि कांग्रेस पार्टी के सदस्य जवानों पर संदेह करती है! उनके जजबों का सबूत मांगती है!

modi again in 2019||why vote for bjp??

 मेरा वोट इसलिए मोदी को गया, क्यूंकि भारतीय जनता पार्टी देश के गद्दारों के विरूद्ध खड़ी रहती है, जबकि कांग्रेस पार्टी टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन करती है। 

 

why vote for bjp,why we should vote
vote for india
 मेरा वोट इसलिए मोदी को गया,  जो हुरियत नेता एवं अलगाववादी को जेल में डालने का काम करती है, जबकि कांग्रेसपार्टी इन गद्दारों का समर्थन करती है।
why vote for modi?? मेरा वोट इसलिए मोदी को गया, जिसने कई सारे गांव में शौचालय बनवाए और गांव को बाहरी शौचालय से मुक्त करवाया।
 जिसके शासनकाल में मंहगाई सीमित रही है! वरना कांग्रेस के समय में प्याज और टमाटर के भाव तो आप जानते ही थे!
 जिसके कार्यकाल में किसी राज्य में बम विस्फोट नहीं हुए, सिवाय जम्मू कश्मीर के!
 

देश के बदले की ताकत

 
 मेरा वोट इसलिए मोदी को गया, जो अमेरिका और इजराइल की तरह दुश्मन देश के अंदर घुसकर आतंकवादियों को मारने की हिमाकत रखता है! हालांकि इजरायल की तुलना में यह बहुत कम है, जो अपने एक नागरिक के मौत का बदला तुरंत लेता है! जबकि भारत में हर चौथे दिनपाकिस्तान बॉर्डर की तरफ से हमले की” खबर मिलती है।
मेरा वोट इसलिए मोदी को गया, जिसने कई गरीबों को जन धन योजना के तहत बैंक अकाउंट खुलवाए, जिससे अब कई दलाल की जेबें बंद हुई है।
 जिसने हर गांव घर में बिजली पहुंचाई! और घर घर गैस पहुंचाकर माताओं और बहनों को धुएं से छुटकारा दिलाया!
 
 मेरा वोट सरदार बल्लभ पटेल और भीमराव अंबेडकरएक भारतश्रेष्ठ भारत‘ सोच वाली सरकार को गया, कि नेहरू वाली कश्मीर को अलग संविधान देकर आतंकवादी पनपने की सोच वाली।
 मेरा वोट इसलिए मोदी को गया, क्यूंकि पाकिस्तान को भी मोदी से खौफ है, वह जानता है, अगर ये चाय वाला और 5 साल रहा तो पाकिस्तान को पूरे विश्व में पूरी तरह नंगा कर देगा, आधा नंगा तो पहले ही हो चुका है।
 
 

   विपक्ष का बहाना – vote for modi

 

       सर विपक्ष कहती हैआपने 15 लाख का वादा किया था, उस आपने पूरा नहीं किया! लेकिन मेरा मानना है, जिस तरह से आपने देश की सेवा की है! जिस तरह से आपने सेना को ताकत दी है, ये हम हिन्दुस्तानी को आपने  15 लाख की खुशियां दी है! बस उम्मीद करता हूं, जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35 A हटा दिया जाए ताकि कश्मीर से आतंकवादी का सफाया हो! इसलिए मैं आपको वोट दिया, क्यूंकि और कोई है नहीं जिससे उम्मीद की जाए! कांग्रेस का रुख तो हमने 70 साल से परख लिया है!

 

जय हिन्द !!

 

भारत माता की जय!!@!!
 
 
 

Related Post

One Reply to “why vote for bjp?? मैंने मोदी को क्यूं वोट दिया??”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *